इस वजह से हुई श्रीदेवी की मौत, अंतिम यात्रा के लिए पहुँचे ये सेलेब्रिटी

शनिवार रात करीब 11 बजे अचानक मौत होने के बाद श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई लाया जा रहा है। इसके चलते अनिल अंबानी ने अपना प्राइवेट जेट दुबई भेजा है। जी हाँ! मुंबई के वर्सोवा स्थित उनके बंगले में अंतिम यात्रा की तैयारियां की जा रही हैं क्योंकि अंतिम संस्कार जुहू के मुक्तिवधाम में किया जाएगा। आपको बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए मुंबई में पूरा बॉलीवुड परिवार और उनके फैन्स और करीबी इंतजार कर रहे हैं।
गल्फ टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी की बॉडी मुंबई पहुँचने में और वक्त लग सकता है क्योंकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से फोरेंसिक टीम किसी नतीजे पर नहीं पहुँच पाई है। वहीं दुबई के फोरेंसिक डिपार्टमेंट ने टॉक्सीकोलॉजी रिपोर्ट मांगी है। यदि टॉक्सीकोलॉजी रिपोर्ट में भी कोई नतीजा सामने नहीं आता है तो फिर से जाँच करनी होगी। वैसे दुबई पुलिस ब्लड रिपोर्ट के बिना श्रीदेवी की बॉडी नहीं देगी। वहीं दूसरी तरफ खलीज टाइम्स के अनुसार 5 बजे तक फोरेंसिक रिपोर्ट आएगी। इस दौरान श्रीदेवी की बॉडी पोस्टमॉर्टम के घंटों बाद भी मॉर्चुरी में रही। एक भारतीय अफसर के साथ श्रीदेवी के परिवार के एक सदस्य को मोर्चुरी (मुर्दाघर) के अंदर बुलाया गया था।
इस दुःख की घड़ी में हर व्यक्ति अपने तरीके से शोक जाहिर कर रहा है। इसमें शबाना आजमी और करन जौहर ने ट्वीट कर शोक जताया और साथ ही शबाना ने 2 मार्च की होली पार्टी कैंसल करने की जानकारी भी दी। वहीं माधुरी दीक्षित, कोरियोग्राफर सरोज खान, फरहान अख्तर अपनी मां हनी इरानी के साथ अनिल कपूर के घर पहुंचीं।
इसके साथ ही रजनीकांत समेत तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से बड़ी तादाद में स्टार्स के श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में शमिल होने की उम्मीद है। श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के लिए अनिल कपूर और सोनम कपूर भी रविवार रात मुंबई वापस लौट आए है।
श्रीदेवी की मौत को लेकर आई नई ख़बर
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत को लेकर एक नई खबर सामने आई है। जी हाँ! दुबई में सोमवार को जारी हुई फोरेंसिक रिपोर्ट में बताया गया कि श्रीदेवी जब बाथटब में थीं, तभी वे बेहोश हो गईं थी। बाथटब में डूबने से उन्हें कार्डिएक अरेस्ट आया और मौत हो गई। कहा जा रहा है कि रात तक उनके पार्थिव शरीर को दुबई से मुंबई लाया जा सकता है। आपको बता दें, श्रीदेवी 29 सर्जरी करा चुकी थीं। एक में गड़बड़ी के बाद डाइट पिल्स और एंटी एजिंग दवाएं ले रही थीं।

Comments

Popular posts from this blog

ये है दुनिया की सबसे ऊँची होटल, सोने के दरवाजे से एंटर होते है यहाँ गेस्ट

जानिए दुनिया के 10 सबसे छोटे अमीर देश कौन-से हैं

गलती से फेमस हुए ये 6 लोग, आप मिले या नहीं