गलती से फेमस हुए ये 6 लोग, आप मिले या नहीं

अपने टैलेंट के चलते सोशल मीडिया पर वायरल होना आम बात है लेकिन बिना टैलेंट और बिना किसी सुर्ख़ियों के वायरल होना कोई आम बात नहीं है। वैसे कभी-कभी हमारी शक्ल भी हमारे वायरल होने में मदद करती है। जी हाँ! आज हम आपको कुछ ऐसे लोगो के बारे में बताएँगे जो सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए है और वजह कुछ ख़ास नहीं है। आइए जानते है वें लोग कौन है:-
1) सैफ अली खान का हमशक्ल
क्या आपके साथ कभी ऐसा हुआ है कि आप घर से बाहर निकले हो और आपका हमशक्ल आपको नज़र आए। आपको बता दें, भगवान् की बनाई गई इस दुनिया में करीब 6-7 लोग एक-दूसरे के हमशक्ल होते है। कुछ यहीं हाल सैफ अली खान के हमशक्ल के साथ देखा गया है जो एक पेट्रोल पंप पर था। यहीं कारण था कि, वह सोशल मीडिया पर छाए।
2) पीएम नरेन्द्र मोदी के हमशक्ल
कुछ महीनों पहले देखा गया था कि, AIB को इन्टरनेट पर पीएम मोदी के “मेमे” के लिए उन्हीं की तरह ही दिखने वाले एक हमशक्ल की जरूरत थी। उनकी यह तलाश एक रेल्वे सतातिओं पर ख़त्म हुई। जी हाँ! ट्रेन का इंतज़ार करते हुए एक व्यक्ति जो हमारे पीएम की तरह दिखाई देते है।
3) कैनात अरोरा
अरेस्ट होने वाला हर व्यक्ति यहीं चाहता है कि, वह एक लेडी पुलिस ऑफिसर से ही अरेस्ट हो। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर कुछ इसी तरह की एक लेडी पुलिस ऑफिसर फेमस हो चुकी है और इसकी वजह उनका खूबसूरत चेहरा और उनकी आँखे बताई जा रही है।
4) राहुल गाँधी का हमशक्ल
कांग्रेस पार्टी में अध्यक्ष पद के लिए चुने गए राहुल गाँधी की तरह दिखने वाला हमशक्ल भी यहाँ मौजूद है। जी हाँ! सूरत में रहने वाले 24 साल के प्रशांत का कहना है कि, उनके दोस्त उन्हें राहुल नाम से ही बुलाते है और कुछ ही दिनों में देश भी कहने लगेगा। वैसे प्रशांत सूरत में एक रेस्टोरेंट के मालिक है।
5) बाल ठाकरे
शिव सेना को बनाने वाले बाल केशव ठाकरे का हमशक्ल भी देखने को मिला और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जी हाँ! महाराष्ट्र में उनके हमशक्ल को देखा गया है।
6) योगी आदित्यनाथ के हमशक्ल
इन्टरनेट पर योगी आदित्यनाथ के “मेमे” को बनाने के लिए विन डीजल को चुना गया था। वैसे यह भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय रहा था।

Comments

Popular posts from this blog

ये है दुनिया की सबसे ऊँची होटल, सोने के दरवाजे से एंटर होते है यहाँ गेस्ट

जानिए दुनिया के 10 सबसे छोटे अमीर देश कौन-से हैं