प्रिया प्रकाश की तरह रातोंरात फेमस हुए ये 5 सोशल मीडिया स्टार

कभी-कभी हम सोचते है कि, काश हम रातोंरात फेमस हो सकते और पूरी दुनिया हमें जानती। वैसे दुनिया में ऐसे कुछ व्यक्ति जरूर है जो रातोंरात फेमस हो गए। कुछ अपनी काबिलियत के चलते फेमस हुए तो कुछ अपनी पर्सनालिटी के चलते फेमस हुए। यह पल भी काफी यादगार रहता है जब आपको पूरी दुनिया जानने लगती है। आइए जानते है कुछ ऐसे ही व्यक्ति के बारे में जिन्होंने इन पलों को सच में महसूस किया है।
1) प्रिया प्रकाश वारियर
इंटरनेट सेंसेशन बनने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर रातोंरात सोशल मीडिया की फेवरेट स्टार बन गई है। दरअसल, अपनी डेब्यू फिल्म ‘उरु अदार लव’ के गाने ‘Manikya Malaraya Poovi’ के एक वीडियो क्लिप आइब्रो से खेलती प्रिया सबकी चहेती बन गई हैं। देखा गया है कि, यह वीडियो यंगस्टर्स को काफी पसंद आ रहा है जिससे यह काफी वायरल भी हो रहा है।
2) अर्चना पनेरू
इसके साथ ही पिछले साल फरवरी में अर्चना पनेरू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। बताया जाता है कि, उन्हें नेपाली सनी लियोनी तक कहा जाने लगा था। उनकी तस्वीरों और फिल्मों की वजह से अर्चना की तुलना सनी लियोनी से हुई थी। वैसे सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें डालने की वजह से पुलिस अर्चना को गिरफ्तार भी कर चुकी है।
3) सब्जी बेचने वाली लड़की
देखा गया था कि, नवंबर 2016 में एक लड़की की फोटो सोशल साइट पर काफी वायरल हुई थी। इसी बीच सभी लोग इस लड़की को नेपाल की तरकारीवाली (सब्जी बेचने वाली) बताने लगे थे। खैर कुछ वक़्त के बाद पता चला था कि उसका नाम कुसुम श्रेष्ठ है और उसकी उम्र 20 साल है।
4) ‘चायवाला’ पाकिस्तानी
आपकी जानकारी के लिए बता दें, पिछले साल अक्टूबर में पाकिस्ताऔन में एक ‘चायवाला’ चर्चा में आया था। इसकी वजह उस लड़के की नीली आँखे बताई गई थी। नीली आँखों वाले इस लड़के की पाकिस्ता न की लड़कियाँ दीवानी हुई जा रही थीं। इस चायवाले का असली नाम अरशद खान बताया आया था। दरअसल, फोटोग्राफर जियाह अली ने इसकी फोटो खींचकर इंस्टा ग्राम पर डाल दी थीं जिसके बाद यह वायरल हो गईं। वहीं टि्वटर पर #chaiwala ट्रेंड भी किया।
5) राष्ट्रपति का बॉडीगार्ड
आपकी जानकारी के लिए बता दें, पिछले साल मई में साउथ कोरिया के राष्ट्रपति ‘मून जे इन’ के बॉडीगार्ड की फोटो भी वायरल हो गई थी। चोई योंग जेई नाम के इस बॉडीगार्ड की फोटो सोशल साइट पर खूब शेयर की जाने लगी और साथ ही उसके हॉटनेस की लोग तारीफ करने लगे थे। इस दौरान कुछ लोगों ने बॉडीगार्ड की शर्टलेस फोटो भी शेयर की थी।
6) ढिंचाक पूजा
जुलाई माह के आसपास की बात है जब ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ गाने से ढिंचाक पूजा इंटरनेट पर वायरल हुई थी। उस वक़्त पूजा के ये वीडियो करोड़ो बार देखे और सुने गए।

Comments

Popular posts from this blog

ये है दुनिया की सबसे ऊँची होटल, सोने के दरवाजे से एंटर होते है यहाँ गेस्ट

जानिए दुनिया के 10 सबसे छोटे अमीर देश कौन-से हैं

गलती से फेमस हुए ये 6 लोग, आप मिले या नहीं