50 की है ये एक्ट्रेस, फोटोशूट से उड़ा रहीं लोगो की नींद

50 की है ये एक्ट्रेस, फोटोशूट से उड़ा रहीं लोगो की नींद
उम्र बढ़ने के साथ-साथ शरीर की खूबसूरती भी कम होने लगती है लेकिन जिस एक्ट्रेस की आज हम बात कर रहें है वह अपने 50 के दौर में भी काफी मॉडर्न है। उन्हें देखकर लगता है कि, वह आजकल को मॉडल को भी आसानी से टक्कर दे सकती है। दरअसल, अमेरिकी कनाडाई एक्ट्रेस पामेला एंडरसन के बारे में हम बात कर रहें हैं। हाल ही में उन्होंने फोटोशूट कराया है। फोटोशूट के दौरान वें काफी हॉट लग रहीं थी। जिसके चलते वें चर्चा का केंद्र बनीं हुई है।
आपको बता दें, पामेला ‘Coco de Mer’ लिंग्रीचज ब्रांड की “ब्रांड एम्बेसेडर” बनी है। इस ब्रांड के लिए पामेला ने ‘Pamela Loves Coco de Mer कलेक्श न का लिंग्री्ज फोटोशूट भी कराया है। उनकी फोटोज को देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते है। इस दौरान उन्होंने कई पोज़ दिए जैसे- बोम्बशैल, थ्री पीस बिकनी, सेक्सी शटरबर्ग आदि।
सेक्सी शटरबर्ग
इस फोटो में देखा गया है कि, वें एक फोटोग्राफर की तरह पोज कर रही है। इस दौरान उन्होंने एक ब्लैक मिनी ड्रेस पहना हुआ है। वहीं इस ड्रेस को मैच करते हुए उन्होंने नायाब हेयर स्टाइल भी बनाया है। इसके साथ ही कुछ और फोटोज को देखने के लिए यहाँ क्लिक करें। https://www.instagram.com/pamelaanderson/
आपको बता दें, पामेला बिग बॉस को एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी है। जी हाँ! बिग बॉस के 6th सीजन में पामेला नज़र आई थी। यहाँ उनका सफ़ेद साड़ी वाला लुक ख़ासा पॉपुलर हुआ था।

Comments

Popular posts from this blog

ये है दुनिया की सबसे ऊँची होटल, सोने के दरवाजे से एंटर होते है यहाँ गेस्ट

जानिए दुनिया के 10 सबसे छोटे अमीर देश कौन-से हैं

गलती से फेमस हुए ये 6 लोग, आप मिले या नहीं