अपनी वर्जिनिटी बेंचना चाहती है ये दो लड़कियां, हैरान कर देगा कारण


व्यक्ति गरीब हो या अमीर हो, वक़्त की मार सभी को पड़ती हैं। वक़्त के आगे सभी मजबूर होते हैं और कहा जाता हैं कि, यदि आप वक़्त के साथ नहीं चलोगे तो पीछे रह जाओगे। वैसे आपके अनुसार स्टूडेंटस के लिए सबसे जरूरी बात क्या हैं? यहीं कि, वह अच्छे से पढ़ाई करें और अपना नाम रोशन करें। “रोशन” से तात्पर्य यह नहीं हैं कि, मंजिल पाने का रास्ता गलत हो। जी हाँ! आज हम कुछ ऐसे ही टॉपिक पर बात कर रहें हैं जिनकी मजबूरी कुछ ऐसी रहीं कि उन्हें ऐसा कदम उठाना पड़ा।
दरअसल, हम जर्मनी की रहने वाली दो लड़कियों के बारें में बात कर हैं। 18 साल की लौला और 20 साल की मोनिका हाईस्कूल स्टूडेंट हैं लेकिन इन दिनों अपनी वर्जिनिटी को लेकर दोनों काफी चर्चा में हैं। जी हाँ! दोनों ने Cinderella Escorts वेबसाइट को अपनी वर्जिनिटी बेचने की बात कही हैं। उन्होंने अपनी पहली बोली £17,682 (करीब 15 लाख रुपए) रखी हैं।
एस्कॉर्ट सर्विस देने वाली सिंड्रेला वेबसाइट ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा हैं कि मेडिकल टेस्ट के अनुसार नीदरलैंड की ये दोनों लडकियाँ वर्जिन हैं। इसके साथ ही अपनी वर्जिनिटी को बेचने वाली ये सबसे यंग लडकियाँ हैं और यह भी दावा किया जा रहा हैं कि, इससे पहले सबसे यंग लड़की ब्रिटेन की थी, जिसकी उम्र 21 साल थी।
क्या हैं इसके पीछे का कारण
एस्कॉर्ट्स वेबसाइट को दोनों लडकियाँ बताती हैं कि, वे अपनी वर्जिनिटी केवल इस वजह से बेच रही हैं क्योंकि उन्हें आगे की पढ़ाई के लिए पैसे जुटाने हैं। लौला के अनुसार “मैं फाइनेंशियल तौर पर बेहद परेशान हूँ और अपनी पढ़ाई के साथ-साथ घर का खर्च भी उठाना चाहती हूँ। मेरा ये फैसला लेने का कारण यहीं हैं।”

Comments

Popular posts from this blog

ये है दुनिया की सबसे ऊँची होटल, सोने के दरवाजे से एंटर होते है यहाँ गेस्ट

जानिए दुनिया के 10 सबसे छोटे अमीर देश कौन-से हैं

गलती से फेमस हुए ये 6 लोग, आप मिले या नहीं