कभी ठेले पर वड़ापाव बेचते थे धर्मेश, अब बन चुके हैं फिल्मों की जान

डांसर, कोरियोग्राफर और बड़ोदरा की शान कहे जाने वाले धर्मेश येलांडे का जन्म 31 अक्टूबर 1983 को गुजरात में हुआ था। बड़ोदरा की तंग गलियों से निकलकर धर्मेश ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली हैं। आज वह बॉलीवुड के टॉप युवा कोरियोग्राफर्स में से एक हैं। इसके साथ ही अपने जीवन में वें एक बेहतरीन अभिनेता भी रहें हैं। आपको बता दें, धर्मेश हिंदी सिनेमा में अपने कंटेम्पररी और हिप-हॉप स्टाइल के लिए जाने जाते हैं।
पर्सनल लाईफ
बड़ोदरा में धर्मेश के पिता एक टी-स्टॉल लगाते थे। साथ ही वहीं पास में धर्मेश अपने पिता के साथ ठेला लगाते थे जिसमें वह पाव बेचते थे। धर्मेश बताते हैं की, उन्होंने अपने जीवन में पियून का काम भी किया हैं लेकिन डांसर बनने के अपने सपने को कभी भी नहीं छोड़ा। उन्होंने अपने जीवन में कभी भी रिजल्ट के बारे में नहीं सोचा, केवल मेहनत करते थे।
प्रोफेशनल लाईफ
18 साल तक केवल डांस को अपना समय देने वाले धर्मेश बताते हैं कि, जिंदगी में पहला रियलिटी शो जीतने पर मुझे बहुत कॉन्फिडेंस मिला था। डांस इंडिया डांस में पार्टिसिपेट करने वाले धर्मेश यह शो भले ही ना जीते हो लेकिन मंजिल को पाने का रास्ता जरूर मिल गया था। जी हाँ! बूगी-वूगी शो को जीतकर उन्होंने सभी का दिल जीता और काफी सुर्खियाँ भी बटोरी।
बन चुके है डांस गुरु
वह अब तक डांस इंडिया डांस के तीन सीजन में बतौर डांस गुरु के तौर पर प्रतिभागियोँ को डांस सिखा चुके हैं। उसके बाद उन्हें मशहूर निर्देशक फराह खान ने अपनी फिल्म “तीस मार खान” के लिए बतौर कोरियोंग्राफर हायर किया था। इसके साथ ही उन्होंने अपने फिल्म करियर की शुरुआत रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म एबीसीसीडी से की थी। जिंदगी के काफी उतार-चढ़ाव के बाद धर्मेश आज सभी फैन्स के दिलों पर राज करते हैं। आज उनके टैलेंट के चलते फराह खान से लेकर रेमो डिसूजा तक धर्मेश को सलाम करते हैं।
रुकी हुई है शादी
टीवी शो डांस प्लस में बतौर जज नजर आने वाले धर्मेश करियर में सक्सेस मिलने पर अब अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करना चाहते हैं लेकिन “अमर उजाला” में छपी एक खबर के अनुसार परिवार वाले उनके रिश्ते से बिलकुल खुश नहीं हैं। यही कारण हैं कि दोनों ने अभी अपनी शादी को होल्ड पर रखा हुआ हैं। वैसे धर्मेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ली गई तस्वीर को साझा करते रहते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

ये है दुनिया की सबसे ऊँची होटल, सोने के दरवाजे से एंटर होते है यहाँ गेस्ट

जानिए दुनिया के 10 सबसे छोटे अमीर देश कौन-से हैं

गलती से फेमस हुए ये 6 लोग, आप मिले या नहीं