सलमान खान के करीबी थे ये 5 लोग, इस साल छोड़ दिया साथ

बॉलीवुड दुनिया में कई फ़िल्मी सितारें आकर चले गए लेकिन कुछ सेलेब्रिटी ऐसे होते है जो आज तक दिलो में राज करते है। कुछ इसी तरह बॉलीवुड दबंग कहे जाने वाले सलमान खान के करीब भी कई व्यक्ति है लेकिन आज उनके साथ नहीं है। जी हाँ! 2017 में ये 5 सेलेब्रिटी जो सलमान के साथ नहीं है। आपको बता दें, सलमान का रिश्ता इन सभी के साथ काफी करीबी था। ये सभी कभी माँ, कभी पिता तो कभी भाई के रूप में नज़र आए है। आइए जानते है वें कौन है:-

1) इन्दर कुमार

इन्दर और सलमान का रिश्ता बहुत गहरा था। दोनों एक दूसरे के लिए कभी दोस्त, कभी भाई तो कभी फैमिली मेंबर बनकर सामने आए है। लेकिन हार्ट अटैक की वजह से आज वें इस दुनिया में नहीं है।

2) विनोद खन्ना

दबंग, वांटेड जैसी फिल्मों में पिता के रोल में नज़र आने वाले विनोद खन्ना भी इस दुनिया में नहीं रहें है। सलमान और उनका रिश्ता भी काफी अच्छा था।

3) रीमा लागू

हम आपके हैं कौन, हम साथ-साथ है, साजन, मैंने प्यार किया जैसी फिल्मों में माँ के किरदार में नज़र आने वाली रीमा लागू और सलमान का काफी फिल्मों में साथ काम करने से एक अच्छा रिश्ता रहा।

4) अबिस रिज़वी

टर्की में हुए टेररिस्ट अटैक में सलमान ने अपने अच्छे दोस्त अबिस रिज़वी को खोया था यह खबर उन्होंने ट्वीट कर बताया था।

5) ओम पूरी

सलमान के काफी करीबी और दुनिया के महान एक्टर ओम पूरी अब दुनिया में नहीं रहें है। उन्होंने सलमान के साथ आख़िरी फिल्म ट्यूबलाइट की है।

Comments

Popular posts from this blog

ये है दुनिया की सबसे ऊँची होटल, सोने के दरवाजे से एंटर होते है यहाँ गेस्ट

जानिए दुनिया के 10 सबसे छोटे अमीर देश कौन-से हैं

गलती से फेमस हुए ये 6 लोग, आप मिले या नहीं