जब इस अभिनेत्री ने किया “पोल डांस” तो कुछ इस तरह का था माहौल…

बॉलीवुड की अपडेट हर व्यक्ति को होती हैं। आपकी इसी अपडेट को और ताज़ा करने के लिए आज हम आपको कुछ ख़ास बात बताएँगे। जी हाँ! आज हम बात कर रहें हैं बड़े पर्दे पर काफी समय से नजर ना आने वाली मलाइका अरोरा  की। दरअसल, मलाइका बड़े पर्दे पर नज़र ना आते हुए छोटे पर्दे पर नज़र आ रहीं हैं।
आपको बता दें, MTV के शो “MTV INDIAS NEXT TOP MODEL” में मलाइका बतौर जज नज़र आ रहीं हैं। वैसे यह ख़ास बात नहीं हैं कि, वह शो में बतौर जज नज़र आ रहीं हैं बल्कि ख़ास बात यह हैं कि, उन्होंने अपने पोल डांस से सभी कंटेस्टेंट को हक्का-बक्का कर दिया हैं।

एक बेहतरीन मॉडल बनने के लिए शो के सभी कंटेस्टेंट को अलग-अलग तरह के टास्क का सामना करना पड़ता हैं। कुछ इसी तरह का टास्क बीते दिनों देखने को मिला। शो के जजिस ने कंटेस्टेंट की बॉडी की फ्लेक्सिबिलिटी को परखने के लिए टास्क के रूप में पोल डांस करने को कहा। वैसे टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट ने अपनी क्षमता के अनुसार अपना 100% दिया। आपको बता दें, इस एपिसोड के दौरान मॉनी रॉय भी गेस्ट के तौर पर शो में नज़र आई थी।

इन सभी के बीच मलाइका भी पोल डांस करते दिखी। आपको बता दें, करीब 15 साल बाद मलाइका को पोल डांस करते देखा गया लेकिन अपने परफोर्मेंस के चलते मलाइका ने सभी कंटेस्टेंट को हक्का-बक्का कर दिया था। इससे पहले मलाइका को फिल्म “कांटे” के गाने “माही वे” में पोल डांस करते देखा गया हैं। वैसे मलाइका ने अपनी इस परफॉरमेंस के चलते यह भी साबित कर दिया हैं कि, वें आज भी बहुत फिट हैं।

Comments

Popular posts from this blog

ये है दुनिया की सबसे ऊँची होटल, सोने के दरवाजे से एंटर होते है यहाँ गेस्ट

जानिए दुनिया के 10 सबसे छोटे अमीर देश कौन-से हैं

गलती से फेमस हुए ये 6 लोग, आप मिले या नहीं