भारतीय मूल की ये 7 लडकियों को देख सनी लियोनी को भूल जाएंगे आप

एक ऐसी इंडस्ट्री जो भारत से ज्यादा विदेशों में काफी फेमस हैं लेकिन वहाँ की फ़िल्में भारत में अधिक देखी जाती हैं। जी हाँ! हम बात कर रहें हैं पोर्न इंडस्ट्री की। वैसे देखा जाए तो इस इंडस्ट्री में विदेशी लोग ज्यादा काम करते हुए नजर आएँगे। इन्हें हम एडल्ट स्टार्स कहते हैं। आपको बता दें, इस इंडस्ट्री में ऐसी भी कई लडकियाँ हैं जो भारतीय मूल की हैं लेकिन उन्हें जानता कोई नहीं हैं। आइए जानते हैं वें एडल्ट स्टार्स कौन हैं:-

1) अंजली कारा

दिल्ली में जन्म लेने वाली अंजली इन दिनों इंग्लैंड में रहती हैं। उन्होंने 2003 में पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा था और कुछ ही समय में मोस्ट हॉटी स्क्रीन परफॉर्मर बन गई थीं। वैसे 2007 तक उन्होंने एडल्ट फिल्मों में काम किया। लेकिन हाँ! अब वह इस इंडस्ट्री के पीछे एक्टिव रहती हैं।

2) प्रिया अंजली

प्रिया अंजली का जन्म नई दिल्ली में हुआ था लेकिन जब वें दो साल की थी तब एक अमेरिकी कपल ने उन्हें गोद ले लिया था। इसके बाद प्रिया ने 29 साल की उम्र में पोर्न इंडस्ट्री को ज्वाइन किया। पर्सनल लाइफ को एन्जॉय कर सके इसलिए उन्होंने इस इंडस्ट्री को अब अलविदा कह दिया हैं।

3) जयदे ज्वेल

आठ साल की उम्र में इंग्लैंड शिफ्ट होने वाली जयदे का जन्म हैदराबाद में हुआ था। पोर्न इंडस्ट्री में हॉट इंडियन बेबी के नाम से अपनीं पहचान बनाने वाली जयदे ने 21 साल की उम्र में इंडस्ट्री को ज्वाइन किया था।

4) लीह जाए

कहा जाता हैं कि, लीह का जन्म जन्म इंग्लैंड में हुआ था लेकिन उनके पेरेंट्स भारतीय मूल के हैं। वैसे 21 साल की उम्र में लीह पोर्न इंडस्ट्री को ज्वाइन कर चुकी थी।

5) राखी

अमेरिका में रहने वाली रखी की उम्र 23 साल हैं और उनकी अपनी एक अलग पोर्न साईट भी हैं जिसका नाम ‘द वर्ल्ड ऑफ राखी’ हैं।

6) गाया पटेल

भारत में जन्म लेने वाली गाया इन दिनों कनाडा में रह रही हैं। 2007 में उन्होंने इस इंडस्ट्री को ज्वाइन किया था लेकिन उनका रियल नाम शेरम गायत्री पंचम हैं।

Comments

Popular posts from this blog

ये है दुनिया की सबसे ऊँची होटल, सोने के दरवाजे से एंटर होते है यहाँ गेस्ट

जानिए दुनिया के 10 सबसे छोटे अमीर देश कौन-से हैं

गलती से फेमस हुए ये 6 लोग, आप मिले या नहीं